आजआगरिडेमकोड2021इंडिया

न्यूज़लेटर साइन अप

पीछे

स्कोप्जे की बरसाती उत्तरी मैसेडोनिया की राजधानी में मैच का दिन 4 का दौरा जिब्राल्टर के इतिहास निर्माताओं के लिए एक खेल साबित हुआ, जो यूईएफए के नेशंस लीग सी में एक भीषण, लेकिन इतिहास बनाने वाली, अंतर्राष्ट्रीय खिड़की रही है।

पिछले साल की यूरोपीय चैम्पियनशिप के लिए क्वालीफाई करने और इस साल की शुरुआत में इटली को विश्व कप क्वालीफायर से बाहर करने के बाद, उत्तरी मैसेडोनिया ने दिखाया कि वे राष्ट्र लीग सी अभियान में समूह पसंदीदा क्यों थे क्योंकि उन्होंने जिब्राल्टर पर 4-0 से जीत दर्ज की थी।

जिब्राल्टर, जिन्होंने बुल्गारिया के खिलाफ अपने आधुनिक समय के फुटबॉल इतिहास में एक और ऐतिहासिक पृष्ठ लिखा था, उत्तर मैसेडोनिया कप्तान, एनिस बर्दी द्वारा व्यक्तिगत रूप से शानदार एक क्षण के कारण सबसे खराब शुरुआत के लिए बंद हो गया।

क्षेत्र के किनारे पर एक फ्री-किक से सम्मानित होने के बाद, लेवांटे मिडफील्डर ने एक शानदार शॉट अप और दीवार के ऊपर कर्लिंग करने से पहले गेंद को नीचे रखा, दोनों पोस्टों को मारते हुए उसने शुरुआती 5 मिनट में 1-0 कर दिया।

बर्दी एक बार फिर प्रभावशाली साबित होगा क्योंकि उत्तर मैसेडोनिया ने कुछ ही समय बाद अपनी बढ़त को दोगुना कर दिया, कप्तान ने एक क्रॉस प्रदान किया जो कि मिओवस्की को गेंद को 2-0 के लिए नेट में डालने के लिए उच्चतम छलांग लगाएगा।

मिओवस्की खेल के अपने दूसरे गोल को मिनटों के बाद हासिल कर लेगा क्योंकि गेंद को सौभाग्य से प्राप्त करने के बाद, वह अपने विचलित प्रयास को 3-0 करने से पहले एक चुनौती से आगे निकल जाएगा।

 

 

तेजी से शुरुआत से दंग रह गए, जिब्राल्टर अंततः बस गए और ली कैसियारो, एथन ब्रिटो और जूलियन वैलारिनो की गति के कारण काउंटर-अटैक पर कई बार खतरनाक दिखने के कारण, कब्जे के मंत्र को बनाए रखना शुरू कर दिया।

जिब्राल्टर के बसने के बावजूद उत्तर मैसेडोनिया अभी भी मौके पैदा करेगा, हालांकि, ब्रैडली बांदा, जो रात को यूईएफए नेशंस लीग की शुरुआत कर रहे थे, ने एक बार फिर साबित कर दिया कि उन्हें जिब्राल्टर के ऊपर और आने वाले सितारों में से एक क्यों माना जाता है, जैसा कि वह करेंगे हाफ ड्रॉ के रूप में प्रभावशाली बचत का एक मेजबान।

 

 

जिब्राल्टर के अच्छे कब्जे के खेल के बावजूद, उत्तरी मैसेडोनिया अंततः इसे 4-0 कर देगा क्योंकि टोडोर्स्की को दाहिने फ्लैंक से रिहा कर दिया गया था, गोल के चेहरे पर गेंद को तोड़ते हुए चुरलिनोव ने हाफ-टाइम से पहले इसे 4-0 कर दिया।

पहली छमाही में जिब्राल्टर को तलवार से मारने के बाद, उत्तर मैसेडोनिया निस्संदेह जिब्राल्टर के धैर्य, दृढ़ संकल्प और दूसरे हाफ में संकल्प से आश्चर्यचकित होगा, क्योंकि जूलियो रिबास के पक्ष ने एक कठिन प्रदर्शन किया जिसने भीड़ और उत्तरी मैसेडोनिया के खिलाड़ियों दोनों का दम घोंट दिया। खुद।

एक बार फिर से अपने नए रूप के गठन को स्पोर्ट करते हुए, जिब्राल्टर की रक्षा दूसरे 45 के दौरान हमेशा की तरह दृढ़ रही, मिडफ़ील्ड में अतिरिक्त खिलाड़ी ने दबाव वाली परिस्थितियों को उत्प्रेरित करने में महत्वपूर्ण साबित किया, जिससे जिब्राल्टर गेंद को पूरे आधे हिस्से में वापस जीत सके।

 

 

रिबास अपनी टीम को तरोताजा करने के लिए अपने प्रतिस्थापन का भी पूरा उपयोग करेगा, जिसमें कियान रोनन, रीस स्टाइक, जैक सार्जेंट, जोसेफ चिपोलिना और एथन जोली सभी दूसरे हाफ में जिब्राल्टर के बेहतर प्रदर्शन को जोड़ने के लिए आ रहे हैं।

जिब्राल्टर, अपने ताजा पैरों से मजबूत होकर, पूरे दूसरे हाफ में उत्तरी मैसेडोनिया को बंद कर देगा, और अपनी खुद की समस्याओं का कारण बनेगा, जिनमें से सबसे अच्छा लियाम वॉकर के माध्यम से आ रहा है, जिसने मैच के अंत में सिस्कोवस्की को लगभग पकड़ लिया था। एक स्मार्ट फ्री-किक।

 

 

हालांकि जिब्राल्टर रात में जो परिणाम चाहता था, वह निश्चित रूप से नहीं था, लेकिन टीम निश्चित रूप से द रॉक में वापस आ सकती है, अपने सिर को ऊंचा रखे हुए है, जिसने सिर्फ 12 दिनों में फैले 4 मैचों की एक गहन अंतरराष्ट्रीय विंडो में शानदार प्रदर्शन किया है।

वास्तव में, यह जून 2022 अंतर्राष्ट्रीय विंडो जिब्राल्टर फ़ुटबॉल के इतिहास में नीचे जाएगी, क्योंकि हमने न केवल अपना उद्घाटन यूईएफए नेशंस लीग सी अभियान शुरू किया था, बल्कि हमने मैचडे 3 में अपने 1-1 से ड्रॉ के बाद अपना पहला अंक भी दर्ज किया था। एक बुल्गारिया पोशाक जो 73 sit बैठती हैतृतीयफीफा की विश्व रैंकिंग में - जिब्राल्टर से 130 स्थान ऊपर।